छोटे पर्दे के बाद अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं पटना के अभिजीत


एमटीटी नेटवर्क। पटना की धरती पर जन्मे रंगमंच और टीवी जगत के चर्चित कलाकार अभिजीत सिन्हा अब अपनी पहली हिंदी फिल्म “अदृश्य” से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैैं। इसके पहले अभिजीत क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, कोड रेड, 24, मशाल, CID, जैसे बहुचर्चित क्राइम शोज मेें अहम किरदार निभा चुके हैंं। छोटे पर्दे पर अभिजीत के काम को दर्शकों ने खूब सराहा है।

करीब 70 हिंदी धारावाहिक मेें काम कर चुके अभिजीत अब अपनी अभिनय का सिक्का बड़े पर्दे पे साबित करेंगे। इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म अदृश्य 3 अगस्त को देशभर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म का ट्रेलर दुबई के एनआरआई इंवेट में लॉन्च हो चुका है। जिसे देश के साथ विदेशों में भी सराहा जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन संदीप चटर्जी ने किया है। इस फिल्म में अभिजीत पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे।

अभिजीत ने एक्टिंग की प्रारंभिक शिक्षा Barry John Acting School में ली। उसके बाद उन्होंने रंगमांच में उनकी गुरु नादिरा बब्बर के ‘एकजुट’ से शुरुआत की । वे अब तक कई नाटकों का हिस्सा रहे हैं। इसके साथ ही अभिजीत कई रंगमंच ग्रुप से भी जुड़े हैं। 5 साल के संघर्ष के दौरान अभिजीत थिएटर, टीवी, वेबसीरीज, कॉर्पोरेट फिल्म्स, एडवरटाइजिंज, शॉर्ट फिल्म आदि  से जुड़े रहे हैं।

अदृश्य के साथ आने वाले साल में उनकी 4 और फिल्मों के रिलीज़ होने की उम्मीद है। अभिजीत खुद को एक ईमानदार और संजीदा कलाकार मानते हैं। अभिजीत कोो बिहारी होनेे पर गर्व है और वह हमेेेशा अपनी जन्मभूमि से जुड़े रहना चाहते हैं।

You may also like...

MY TIMES TODAY
Right Menu Icon