बड़ी खबर : महबूबा मुफ्ती ने दिया इस्तीफा

तीन साल से चली आ रही बीजेपी पीडीपी गठबंधन टूट गया है. जम्मू की सीएम महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल को इस्तीफा दे दिया है. वह शाम पांच बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगी.
भाजपा महासचिव राम माधव ने प्रेस कांफ्रेंस कर के इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घाटी में प्रेस और अभिव्यक्ति की आजादी संकट में थी. सरकार में बने रहने की परिस्थिति नहीं रही थी जिसके कारण यह कदम उठाना पड़ा.
राम माधव की बड़ी बातें : 
तीन साल पहले जिन उदेश्यों को लेकर हमने जो सरकार बनायी थी उस पर चर्चा हुई जिसके बाद हम इस निर्णय पर पहुंचे है. हमने सबकी सहमति से यह निर्णय लिया है.
जनता के जनादेश को ध्यान में रखकर हमने सरकार बनाने का प्रयास किया था. पिछले तीन साल से हमने विकास को तेजी से बढ़ाने के लिए प्रयास किये.
अभिव्यक्ति की आजादी खतरे में थी.
मोदी सरकार ने हर तरफ से मदद किया.
सीमा पार की तरफ से हो रहे आतंकवाद को मिटाने के लिए हमने सराहनीय कार्य किया है. इन तीन सालों में सरकार को हर संभव मदद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीडीपी को समर्थन देने पर कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान

Tue Jun 19 , 2018
तीन साल से चली आ रही बीजेपी पीडीपी गठबंधन टूट गया है. जम्मू की सीएम महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल को इस्तीफा दे दिया है. वह शाम पांच बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगी. भाजपा महासचिव राम माधव ने प्रेस कांफ्रेंस कर के इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घाटी में […]