यूएई पहुंचे पीएम मोदी: भारतीय रंग में रंगा दुबई

माय टाइम्स टुडे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिन के दौरे पर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं. इससे पहले पीएम को फीलस्तीन में गॉर्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया.यहां वह खाड़ी देश के शीर्ष नेताओं से मिलेंगे. दोनों देशों के बीच राजनीतिक और आर्थिक दर्जनों समझौते होने हैं. मोदी तीन देशों की अपनी यात्रा के दूसरे पड़ाव में जॉर्डन से यहां पहुंचे हैं.

अबुधाबी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान और शाही परिवार के अन्य सदस्यों ने हवाईअड्डे पर मोदी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मोदीके सम्मान यूएई पूरी तरह भारतीय रंग में सजा है. अबुधाबी में कई इमारतों को तिरंगे रंग से रंग दिया गया है.

रविवार को मोदी दुबई में भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे.उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं यूएई पहुुंच गया हूं. विशेष स्वागत के लिए मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान को शुक्रिया अदा करता हूं. वहीं, मोहम्मद बिन जायेद ने कहा कि हम दिल से राजकीय अतिथि और महत्वपूर्ण दोस्त का स्वागत करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेरिका में तूफान से भयंकर तबाही, 1,000 फ्लाइट्स रद्द

Sun Feb 11 , 2018
माय टाइम्स टुडे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिन के दौरे पर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं. इससे पहले पीएम को फीलस्तीन में गॉर्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया.यहां वह खाड़ी देश के शीर्ष नेताओं से मिलेंगे. दोनों देशों के बीच राजनीतिक और आर्थिक दर्जनों समझौते होने हैं. मोदी तीन देशों की अपनी यात्रा के […]