सर्वे : अगर आज चुनाव हुए तो ऐसे होंगे परिणाम

अगर अभी देश में लोकसभा चुनाव होता है तो एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाएगी.एबीपी न्यूज़ और आजतक के सर्वे में यह दावा किया गया है कि अभी जिसतरह से देश का मूड है ,जो स्थितियां है उसमें मोदी की लोकप्रियता भले थोड़ी कम हुई है पर बीजेपी आसानी से बहुमत का आंकड़ा पार कर लेगी.

लोकप्रियता के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी भी सबसे आगे चल रहे हैं.हालांकि गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता भी बढ़ी है. इसके बावजूद देश की अधिकतर जनता मोदी को ही बेहतर प्रधानमंत्री मान रही है.दूसरे नंबर पर राहुल गांधी हैं जबकि चार फीसदी लोग प्रियंका गांधी को और तीन प्रतिशत लोग पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी प्रधानमंत्री बनाने के पक्षधर हैं.

अरुण जेटली सबसे अच्छे मंत्री: 
आज तक के सर्वे में मोदी सरकार में सबसे बेहतर मंत्री की बात करें तो 26 फीसदी लोग अरुण जेटली को सबसे बेहतर मंत्री मानते हैं.इसके बाद 24 फीसदी के साथ राजनाथ दूसरे स्थान पर हैं. 23 फीसदी के साथ सुषमा स्वराज सबसे बेहतर मंत्री हैं जबकि 18 फीसदी लोगों ने नितिन गडकरी को बेहतर मंत्री बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गणतंत्र दिवस पर बेटियों ने साबित कर दिया : यह देश है वीर वीरांगनाओं का

Fri Jan 26 , 2018
अगर अभी देश में लोकसभा चुनाव होता है तो एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाएगी.एबीपी न्यूज़ और आजतक के सर्वे में यह दावा किया गया है कि अभी जिसतरह से देश का मूड है ,जो स्थितियां है उसमें मोदी की लोकप्रियता भले थोड़ी कम हुई है पर बीजेपी आसानी […]