Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/bioinfor/public_html/mytimestoday.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

इस रिसॉर्ट में सिर्फ मोटे लोग ही जा सकते है

माय टाइम्स टुडे। अगर आप अपने मोटापे और अधिक वजन होने की वजह से इंज्वाय करने से चूक जाते है या फिर अपनी मोटापे की वजह से शर्मिंदा महसूस करते है तो आपके लिए खूशखबरी है. दरअसल बहमास के एक द्वीप पर जेम्स किंग नामक एक व्यक्ति ने एक रिसॉर्ट बनाया है जिसका नाम ‘ द रिसॉर्ट ‘ रखा है. यह रिसार्ट मोटे और वजनी लोगों के लिए बनाया गया है.

 

आमतौर पर मोटे लोग रिसॉर्ट जैसी जगहों पर जाने से बचते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि लोग उनका मजाक उड़ाएंगे. लेकिन अब इस रिसॉर्ट में वजनी लोग आराम से रह सकेंगे साथ ही यहां किसी दुबले-पतले आदमी के आने पर पाबंदी है.

द रिज़ॉर्ट ‘जेम्स किंग की दिमाग की उपज है, जो 2003 में इस विचार के साथ आया था जब उन्होंने एक मोटापे से ग्रस्त व्यक्ति को समुद्र तट कुर्सी के माध्यम से गिरने के बाद देखा और फिर इसे बदलने के लिए उसने  150 यूएस डॉलर खर्च कर यह रिसॉर्ट बनाया.यहां लोगों को हर तरह की स्वतंत्रता हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ये है दुनिया का सबसे दुर्लभ ब्लड ग्रुप सिर्फ 40 लोगों के पास है

Fri Oct 27 , 2017
माय टाइम्स टुडे। अगर आप अपने मोटापे और अधिक वजन होने की वजह से इंज्वाय करने से चूक जाते है या फिर अपनी मोटापे की वजह से शर्मिंदा महसूस करते है तो आपके लिए खूशखबरी है. दरअसल बहमास के एक द्वीप पर जेम्स किंग नामक एक व्यक्ति ने एक रिसॉर्ट बनाया […]