राहुल की तरह दिग्विजय सिंह भी 6 महिने आज्ञातवास पर


MY TIMES TODAY.अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह खबर है कि  6 महीने के लिए राजनीति से ब्रेक लें रहे है. माना जा रहा है कि सोमवार को दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा से मुलाकात कर एआईसीसी को 6 महीने के लिए अलविदा कह दिया. सूत्रों की माने तो राजनीति से ब्रेक लेकर दिग्विजय सिंह नर्मदा यात्रा पर निकल रहे हैं. फिलहाल वो पार्टी महासचिव बने रहेंगे लेकिन किसी राज्य का प्रभार नहीं देखेंगे. कांग्रेस के दिग्गज महासचिव और दो बार के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने राजनीति से 6 महीने के लिए दूर रहने का फैसला लिया है. सोमवार को ब्रेक से पहले आखिरी बार 24 अकबर रोड आए दिग्विजय सिंह ने पार्टी का काम कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा को सौंप दिया.
दिग्विजय सिंह फिलहाल महासचिव होने के साथ साथ आंध्र प्रदेश के प्रभारी भी हैं. सुबह उन्होंने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की. 3300 किलोमीटर की नर्मदा परिक्रमा में उन्हें 6 महीने लगेंगे. दिग्विजय इस यात्रा को गैर राजनीतिक और आध्यात्मिक यात्रा बता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हनीप्रीत पुलिस को चकमा देने जरूर सफल रही पर कोर्ट से नहीं मिली जमानत

Tue Sep 26 , 2017
MY TIMES TODAY.अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह खबर है कि  6 महीने के लिए राजनीति से ब्रेक लें रहे है. माना जा रहा है कि सोमवार को दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा से […]