UP पुलिस Exposed पैसे लेकर करती थी एनकाउंटर

लखनऊ यूपी पुलिस एक बार फिर संदेह के घेरे में है। एक निजी चैनल आजतक के स्टिंग के बाद यूपी पुलिस की साख पर सवाल खड़े होने लगे हैं। चैनल के अनुसार यूपी पुलिस पैसे लेकर फर्जी एनकाउंटर कर रही है। इस खुलासे के बाद तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। निलंबित होनेवालों में आगरा के बसई जगनेर थाने के कोतवाल जगदंबा प्रसाद, दारोगा बलवीर सिंह और आगरा के चित्राहाट थाने में तैनात दारोगा सर्वेश सिंह शामिल हैं।

बता दें कि राज्य में योगी की सरकार आने के बाद एनकाउंटर की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक मार्च 2017 से अब तक उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से की गई करीब 1500 मुठभेड़ों में 60 से अधिक लोगों की जानें गयी हैं। बता दें कि राज्य सरकार लगातार इसे पुलिस की कार्रवाई से जोड़कर वाहवाही लूटती रही है। लेकिन अब इस स्टिंग के बाद सरकार और पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे है।

My times Today network

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

35ए के बारे में अ से लेकर ब तक सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं

Wed Aug 8 , 2018
लखनऊ यूपी पुलिस एक बार फिर संदेह के घेरे में है। एक निजी चैनल आजतक के स्टिंग के बाद यूपी पुलिस की साख पर सवाल खड़े होने लगे हैं। चैनल के अनुसार यूपी पुलिस पैसे लेकर फर्जी एनकाउंटर कर रही है। इस खुलासे के बाद तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। निलंबित […]
MY TIMES TODAY
Right Menu Icon