इस वजह से भाजपा ने छोड़ा पीडीपी का साथ

माय टाइम्स टुडे। तीन साल से चली आ रही बीजेपी पीडीपी गठबंधन टूट गया है. भाजपा महासचिव राम माधव ने प्रेस कांफ्रेंस कर के इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घाटी में प्रेस और अभिव्यक्ति की आजादी संकट में थी. सरकार में बने रहने की परिस्थिति नहीं रही थी जिसके कारण यह कदम उठाना पड़ा.
क्यों टूटी सरकार : 
ऑपरेशन ऑल आऊट में नहीं मिल रहा था सहयोग.
रमजान में सीजफायर पर मतभेद.
पत्थरबाजों पर सख्त नहीं थी सरकार.
सीमा पार से हो रहे आतंकवाद पर राज्य सरकार का नहीं था संतोषजनक सहयोग.
शिवसेना का बीजेपी पर प्रहार : 
बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को एंटी नेशनल बताया है. गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना ने कहा है कि अपवित्र गठबंधन को लेकर हमने पहले ही कह दिया था कि यह ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा.
राम माधव की बड़ी बातें : 
तीन साल पहले जिन उदेश्यों को लेकर हमने जो सरकार बनायी थी उस पर चर्चा हुई जिसके बाद हम इस निर्णय पर पहुंचे है. हमने सबकी सहमति से यह निर्णय लिया है.
जनता के जनादेश को ध्यान में रखकर हमने सरकार बनाने का प्रयास किया था. पिछले तीन साल से हमने विकास को तेजी से बढ़ाने के लिए प्रयास किये.
अभिव्यक्ति की आजादी खतरे में थी.
मोदी सरकार ने हर तरफ से मदद किया.
सीमा पार की तरफ से हो रहे आतंकवाद को मिटाने के लिए हमने सराहनीय कार्य किया है. इन तीन सालों में सरकार को हर संभव मदद किया है.
क्या है जम्मू में स्थिति :
बीजेपी 25
पीडीपी 28
कांग्रेस 12
अन्य 9
[pfc layout=”layout-two” cat=”1″ order_by=”date” order=”DESC” post_number=”5″ length=”10″ readmore=”Read More” show_date=”false” show_image=”true” image_size=”medium”]

You may also like...

MY TIMES TODAY
Right Menu Icon