इस वजह से भय्यूजी महाराज ने की आत्महत्या

मंगलवार आधायात्मिक संत भैय्यू जी महाराज ने खुद को गोली मारकर हत्या कर ली. जिसके बाद लगातार उनकी मौत के कारणों को लेकर अटकलें लगायी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में पारिवारिक विवाद को बड़ी वजह बताया जा रहा है. दरअसल भय्यूजी महाराज ने पहली पत्‍नी के निधन के बाद दूसरा विवाह किया था. पहली पत्‍नी से उनकी एक बेटी कुहू (18) है. वह अपनी बेटी से बेहद प्रेम करते थे. कहा जाता है कि इसकी देखरेख के लिए ही उन्‍होंने मध्‍य प्रदेश में शिवपुरी की डॉ आयुषी शर्मा से दूसरा विवाह किया था.

बेटी कुहू को यह बात पसंद नहीं आई थी. उसने भय्यूजी महाराज से दूरी बना ली और पुणे में रहने लगी थी. मंगलवार को ही वह पुणे से वापस लौटी थी. इस दौरान बेटी के कमरे में अव्‍यवस्‍था को देखकर उनकी पत्‍नी से बहस भी हुई थी. यह भी कहा जाता है कि दूसरी शादी के बाद पत्‍नी का उनके जीवन में दखल काफी बढ़ गया था.

आध्‍यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज का बुधवार को दोपहर 1 बजे विजय नगर स्थित सयाजी मुक्ति धाम में अंतिम संस्कार होगा. अंतिम संस्‍कार से पहले भय्यूजी महाराज का पार्थिव शरीर उनके इंदौर स्थित आश्रम में रखा गया है. उनके अतिम संस्कार में सीएम शिवराज समेत कई वीआईपी शामिल होंगे.  ताजा खबर के मुताबिक, भय्यू जी महाराज को बेटी कुहू मुखाग्‍न‍ि देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!