मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की 10 बेहतरीन तस्वीरें

माय टाइम्स टुडे। भारत की मानुषी छिल्लर ने चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है. मानुषी से पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब को भारत के नाम किया था.आपको बता देें कि हरियाणा की रहने वाली छिल्लर मेडिकल स्टूडेंट हैं.

इस खिताब को जीतने वाली मानुषी छठी भारतीय बन गई है. कॉम्पिटीशन की फर्स्ट रनरअप मिस मैक्सिको और सेकंड रनरअप मिस इंग्लैंड रहीं. पूरे कॉम्पिटीशन ने मानुषी को काफी टफ कॉम्पिटीशन मिला, लेकिन फाइनल राउंड में वे बाजी मारने में सफल रहीं. उनसे पूछे गए सवाल का जवाब ही उन्होंने कुछ ऐसा दिया कि हर किसी का सिर सम्मान में खड़ा हो गया

उनसे जब ये पूछा गया था कि दुनिया में किस पेशे की सेलरी सबसे ज़्यादा होनी चाहिए और क्यों ?

मानुषी ने जवाब दिया- मां मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं. इसलिए मैं कह सकती हूं कि मां होने की जॉब सबसे बेहतरीन है. बात केवल पैसे की नहीं है, बल्कि प्यार और सम्मान के लिहाज, कोई भी मां सबसे ज़्यादा वेतन की हकदार होती है.

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड बनने से पहले हरियाणा की मानुषी ने 2017 में मिस इंडिया का ख़िताब जीता था.

2015 में जीता था मिस फ्रेशर का खिताब :

मिरांडा हाउस दिल्ली में 2015 में मिस फ्रेशर का खिताब जीता था मनुषी छिलर ने तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यह लड़की एक दिन मिस वर्ल्ड बनेगी. स्वयं मानुषी ने नहीं सोचा था.





My times Today network

7 thoughts on “मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की 10 बेहतरीन तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बक्सर के डीएम के बाद अब उनके ओएसडी ने की आत्म हत्या

Sun Nov 19 , 2017
माय टाइम्स टुडे। भारत की मानुषी छिल्लर ने चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है. मानुषी से पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब को भारत के नाम किया था.आपको बता देें कि हरियाणा की रहने वाली छिल्लर मेडिकल स्टूडेंट […]
MY TIMES TODAY
Right Menu Icon